OnePlus 7 release date, price, news and many more

 

वनप्लस 7 में वनप्लस 7 प्रो शामिल हो सकता है

वनप्लस 7

वनप्लस 7 की लॉन्च की तारीख 14 मई हो चुकी है और यह वनप्लस 7 प्रो से जुड़ने के बाद अकेले नहीं दिखाई देगा।

नया वनप्लस 7 लीक कम से कम दो फोन की ओर इशारा करता है जो कि सबसे अच्छे स्मार्टफोन – विशेष रूप से सबसे अच्छे एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे – गेमिंग-तैयार रेशमी चिकनी स्क्रीन के साथ, जिसमें 90 हर्ट्ज ताज़ा दर होगी।

वनप्लस ने हमें अपने अगले हैंडसेट के बारे में एक मुख्य विशेषता भी बताई है: वनप्लस 7 5 जी को सपोर्ट करने वाले पहले फोन में से एक होगा – हालाँकि इस खास फीचर को प्रिसीयर वनप्लस 7 प्रो वेरिएंट के लिए आरक्षित किया जा सकता है।

अपडेट: वनप्लस 7 और 7 प्रो दोनों के लिए एक पूरी चश्मा सूची लीक हो गई है, यह सुझाव देते हुए कि मानक फोन में बेहतर बैटरी जीवन हो सकता है। साथ ही, वनप्लस ने वनप्लस 7 प्रो पर फोटो नमूने के शॉट्स दिखाए हैं और पुष्टि की है कि वनप्लस 7 प्रो में कोई पायदान या बेजल नहीं है।

आपके लिए अनुशंसित वीडियो …
बंद करे
नीचे आपको वह सब कुछ मिलेगा जो हमने अब तक सुना है, और जब भी हम उन्हें सुनेंगे, हम OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro पर किसी भी लीक और अफवाहों को जोड़ना सुनिश्चित करेंगे।

वनप्लस 5 जी प्रोटोटाइप से वनप्लस 7 के बारे में हमने क्या सीखा है
पीछा करने की कटौती
यह क्या है? वनप्लस का अगला नंबर वाला फोन
बाहर कब है? 14 मई को लॉन्च
इसकी कीमत क्या होगी? संभवतः कम से कम $ 549 / £ 499 / AU $ 599
वनप्लस 7 प्रो

वनप्लस 7 / वनप्लस 7 प्रो लॉन्च इवेंट का निमंत्रण

वनप्लस 7 की रिलीज़ डेट और कीमत
वनप्लस 7 लॉन्च की तारीख 14 मई के लिए निर्धारित की गई है, क्योंकि चीनी फर्म ने लंदन, न्यूयॉर्क और बैंगलोर में एक साथ होने वाले कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित किया है। TechRadar आपको OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में सभी नवीनतम लाने के लिए न्यूयॉर्क और लंदन दोनों घटनाओं से लाइव रिपोर्टिंग करेगा।

वनप्लस 7 की रिलीज की तारीख के अनुसार – जब आप वास्तव में एक पर अपने हाथ पाने में सक्षम होंगे – वह अभी भी हवा में है, लेकिन पिछले लॉन्च पर जा रहे हैं, हम उम्मीद करेंगे कि यह मई अंत से पहले जहाज जाएगा।

इसे जल्द ही बिक्री के लिए जाना चाहिए, क्योंकि वनप्लस 6 टी ने दुनिया भर में बेचना शुरू कर दिया है और वनप्लस के पास किसी भी बिंदु पर बिक्री के लिए कोई फोन होने की संभावना नहीं है।

अगर वनप्लस 7 प्रो 5 जी वेरिएंट हो जाता है, तो आपको अलमारियों को हिट करने के लिए थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि वाहक को पहले अपने 5 जी नेटवर्क को सक्षम करने की आवश्यकता होगी।

OnePlus 7 की कीमत पर कोई शब्द नहीं है, लेकिन OnePlus 6T – फर्म का सबसे हालिया हैंडसेट – $ 549 / £ 499 / AU $ 599 में लॉन्च किया गया है और रेंज शुरू होने के बाद से कीमतें धीरे-धीरे रेंग रही हैं, इसलिए OnePlus की उम्मीद होगी 7 कम से कम इतना खर्च करेगा यदि अधिक नहीं।

यदि आप 5 जी चाहते हैं, हालांकि आपको अधिक भुगतान करना पड़ सकता है। OnePlus ने पुष्टि की है कि यह 5G फोन पर काम कर रहा है और जबकि यह नहीं पता है कि OnePlus 7 5G को सपोर्ट करेगा या नहीं, कंपनी के CEO ने कहा है कि इसके 5G हैंडसेट की कीमत अगले $ 4 जी डिवाइस की तुलना में $ 200 और $ 300 के बीच होगी।

और अमेरिका में आप इसे एक वाहक से खरीदने में सक्षम हो सकते हैं, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे वनप्लस ने कहा है कि यह फिर से देख रहा है। पिछले साल का वनप्लस 6T टी-मोबाइल के माध्यम से उपलब्ध था यदि आप पूरे फोन के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं और अनलॉक किया गया है।

वनप्लस 7 डिज़ाइन और डिस्प्ले अफवाहें
हमने वनप्लस 7 को दिखाते हुए कई छवियों को स्पष्ट रूप से देखा है, नीचे दिए गए रेंडर से आने वाले सबसे स्पष्ट लुक के साथ, जो पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लगभग बेजल-मुक्त स्क्रीन दिखाते हैं, जबकि बैक में ट्रिपल-लेंस कैमरा है।

छवि 1 की 4
वनप्लस 7

आप इस डिज़ाइन को किसी केस-मेकर से कुछ रेंडर में भी देख सकते हैं। पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिखाई नहीं देता है, लेकिन इसके लिए जगह बनाने के लिए मामलों में कट-आउट है। ये चित्र नीचे देखे जा सकते हैं।

लीक हुई तस्वीरों में भी यही डिज़ाइन सुझाया गया था, जिनमें से कुछ में एक बिना सेल्फी कैमरा के साथ एक ऑल-स्क्रीन डिज़ाइन दिखाया गया है, और जिनमें से एक स्क्रीन से थोड़ा ऊपर उठा हुआ खंड दिखाता है, जो स्लाइड-आउट के लिए तंत्र का हिस्सा हो सकता है कैमरा।

वनप्लस 7 लीक

इमेज क्रेडिट: स्लैशलीक्स
तब से हमने अन्य तस्वीरें देखी हैं, लेकिन ये कथित रूप से ‘वनप्लस 7 प्रो’ दिखाते हैं, जो एक अन्य स्रोत के अनुसार तीन आगामी मॉडलों में से एक है – अन्य दो वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो 5 जी हैं।

वनप्लस 7 प्रो की तस्वीरों को नीचे देखा जा सकता है, जिसमें एक घुमावदार स्क्रीन और कोई टॉप बेजल नहीं है। छवियों में फोन में 6.67 इंच की स्क्रीन, एक स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज, और तीन कैमरों के साथ 48MP, 16MP और 8MP लेंस हैं।

चित्र साभार: आईटी स्टेशन (वेइबो)

चित्र साभार: आईटी स्टेशन (वेइबो)

ऐसा लगता है कि पॉप-अप कैमरे के साथ फोन दिखाने वाली सभी छवियां वास्तव में वनप्लस 7 प्रो हो सकती हैं, हालांकि, हाल ही में लीक के अनुसार, जिसमें रेंडर माना जाता है कि यह मानक दिखा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *