iPhone XS review

यह iPhone XS है – जिसका उच्चारण ounced10 -S ’है, न कि as अधिक’ जैसा कि आप सोच सकते हैं। यह पिछले साल के iPhone X के समान दिखता है, और आप सोच सकते हैं कि बहुत कुछ नहीं बदला है – लेकिन यह अंदर है जहाँ अंतर झूठ बोलते हैं।

समीक्षा के लिए यह एक अजीब स्थिति है; आमतौर पर, जब एक iPhone के ‘S ‘वेरिएंट को देखते हैं तो हम यह सवाल पूछते हैं कि क्या यह पिछले साल के मुकाबले अब के सस्ते मॉडल से बेहतर है।
2018 में, हालांकि, Apple ने iPhone X को बंद करने का विकल्प बनाया है, इसलिए जब हम तुलना कर सकते हैं, तो वे आपको एक सूचित विकल्प बनाने में मदद नहीं करेंगे (जब तक कि आप अभी भी स्टॉक को अंतिम रूप से एक नहीं उठा सकते)।

अपडेट: आईफोन एक्सएस में सैमसंग गैलेक्सी एस 10 और सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस के रूप में नई प्रतिस्पर्धा है। हमने इस समीक्षा के प्रतियोगिता अनुभाग में उनका विवरण जोड़ दिया है।

यदि आप चाहते हैं कि सबसे अच्छा iPhone Apple ने बनाया है, तो iPhone XS निश्चित रूप से है – लेकिन क्या वास्तव में अंदर के ट्विस्ट्स प्राइस टैग को सही ठहराते हैं, और क्या वे कभी-बेहतर प्रतिस्पर्धा को रोकना चाहते हैं?

IPhone XR भी है – यह iPhone XS की तुलना में अधिक किफायती हैंडसेट है, लेकिन कई समान विशेषताओं में पैक करता है, जो इसे कई तरह से अधिक प्रभावशाली बनाता है।

iPhone XS कीमत और रिलीज की तारीख
$ 999 / £ 999 / AU $ 1,629 से शुरू होता है
शीर्ष मॉडल की कीमत $ 1,349 / £ 1,349 / AU $ 2,199 है
कीमत के संदर्भ में, अच्छी (ish) खबर यह है कि यह पिछले साल के अविश्वसनीय रूप से महंगे iPhone X पर नहीं बढ़ा है, जिसमें 64GB iPhone XS की कीमत 999 डॉलर / £ 999 / AU $ 1,629 है।

256GB iPhone XS की कीमत $ 1,149 / £ 1,149 / AU $ 1,879 है, और 512GB iPhone XS की कीमत $ 1,349 / £ 1,349 / AU $ 2,199 है।

कहा कि, प्रतिद्वंद्वी स्मार्टफोन्स की लागत बढ़ रही है, iPhone XS अभी भी आपके द्वारा खरीदे जाने वाले सबसे महंगे फोनों में से एक होने जा रहा है (iPhone XS Max के अलावा, जो $ 1,099 / – का आई-वॉटरिंग प्राइस टैग वहन करता है) £ 1,099 / एयू $ 1,799 सबसे सस्ते विकल्प के लिए)।

यद्यपि आप अन्य स्टोर से फोन को थोड़ा सस्ता पा सकते हैं। यूके में, हमारा गाइड आपको अनुबंध पर सर्वश्रेष्ठ iPhone XS सौदों को खोजने में मदद करेगा।

प्रमुख विशेषताऐं
iPhone XS

नया सोने का रंग विकल्प
समान डिजाइन और अंतिम जीन के समान विशेषताएं
आमतौर पर इस खंड में हम उन सभी नई विशेषताओं के बारे में बात करते हैं जो फोन लाता है – लेकिन इस मामले में वास्तव में ऐसा नहीं है कि बहुत से, ऐप्पल बिल्कुल ‘एस’ फोन लॉन्च करने की रणनीति के साथ चिपके हुए हैं, जो गति के अलावा थोड़ा बदल गया है। सुधार और कुछ अन्य प्रदर्शन धक्कों।

यह कहना नहीं है कि यह iPhone XS में प्रभावशाली और उपयोगी, नया हार्डवेयर नहीं है, लेकिन अधिकांश लाभ औसत उपयोगकर्ता के लिए तुरंत समझ में नहीं आएंगे।

एक बदलाव जो आसानी से हो सकता है, वह है नया रंग: गोल्ड वैरिएंट किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक मोचा है, जो छाया में तांबे के स्पर्श के साथ है, और स्पेस ग्रे और सिल्वर विकल्पों के अलावा एक और विकल्प लाता है।

हम केवल यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह संभव था क्योंकि iPhone Xs का चेसिस iPhone X के समान है, इसलिए नए ह्यू में जोड़ने के लिए प्रक्रिया को बदलने के लिए यह महंगा या समय लेने वाला नहीं था।

A12 बायोनिक चिपसेट
iPhone XS

IPhone XS और XS Max दोनों के अंदर समान चिपसेट है

शक्ति का भार
तंत्रिका इंजन भर में वृद्धि लाता है
विशेष रूप से अधिक शक्तिशाली एआर क्षमताओं
Apple गर्व से अपने नए चिपसेट के साथ बात कर रहा है, और अच्छे कारण के साथ: यह एक स्मार्टफोन पर सबसे शक्तिशाली में से एक है, बनाया गया क्योंकि यह 7nm प्रक्रिया का उपयोग कर रहा था।
ज्यादातर लोगों के लिए इसका मतलब ज्यादा नहीं हो सकता है, लेकिन अनिवार्य रूप से इसका मतलब यह है कि इस हेक्सा-कोर सीपीयू में अधिक ट्रांजिस्टर को चिपकाया जा सकता है, जिसमें दो ‘पावर’ कोर और चार अधिक हैं जो दक्षता के लिए अनुकूलित हैं।

हालांकि, यहां तक ​​कि धीमी कोर भी अभी तक iPhone 6 में पाए गए किसी भी हैंडसेट की तुलना में अधिक शक्तिशाली हैं, जो केवल चार साल पुराना है, यह दर्शाता है कि पावर और दक्षता के मामले में स्मार्टफोन तकनीक कितनी तेजी से प्रगति कर रही है।

कोई यह सवाल कर सकता है कि क्या यह वास्तव में आवश्यक शक्ति है – और निश्चित रूप से, यदि आप बस वेब ब्राउज़ कर रहे हैं और संदेश भेज रहे हैं तो यह पूरी तरह से बर्बाद हो गया है।

हालांकि, यदि आप संवर्धित वास्तविकता की दुनिया का पता लगाना चाहते हैं, तो ये अतिरिक्त ट्रांजिस्टर मदद करने के लिए हाथ पर हैं।

मिश्रण में एक नया ‘न्यूरल इंजन’ भी है, जिससे आप अपने फोन को अधिक बुद्धिमान बन सकते हैं, जैसा कि आप इसका उपयोग करते हैं।

यह कार्यवाही के लिए एक ‘स्मार्ट लेयर’ जोड़ता है, जिससे हैंडसेट को स्क्रीन पर चीजों को पहचानने की अनुमति मिलती है, चाहे वह फेसटाइम कॉल के दौरान वास्तविक समय में आपके सिर में एक अनिमोजी को जोड़ रहा हो, या किसी फोटो की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए आपको क्या करना चाहिए। ‘ले रहे हैं।

यह वास्तव में संख्या के अलावा इस बेहतर चिपसेट के लाभ की मात्रा निर्धारित करना कठिन है। गीकबेंच सीपीयू परीक्षण प्रक्रिया के माध्यम से आईफोन एक्सएस को चलाने से पता चला कि यह हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे शक्तिशाली फोन हैं: 11,481 का स्कोर पिछले साल के आईफोन एक्स की तुलना में 1,000 अधिक है, और हमारे द्वारा परीक्षण किए गए किसी भी फोन से बेहतर है।
फोन के भीतर गति में सुधार महसूस करना आसान है, क्योंकि iPhone XS वें में से एक है

3 Comments on “iPhone XS review”

  1. I’m commenting to make you know what a perfect experience my wife’s princess undergone viewing your web page. She discovered a wide variety of issues, including how it is like to have a marvelous coaching mood to have others very easily gain knowledge of specified complex subject matter. You actually exceeded people’s expectations. I appreciate you for giving such important, trusted, informative and unique tips about your topic to Tanya.

  2. I’m also commenting to let you know what a fantastic encounter my princess gained using your site. She learned plenty of things, not to mention how it is like to possess a wonderful teaching nature to have other individuals with ease know just exactly a number of complicated subject areas. You truly did more than visitors’ expected results. Thanks for imparting such warm and friendly, healthy, edifying and as well as easy tips on this topic to Janet.

  3. Thanks so much for providing individuals with such a special chance to read from here. It really is so nice and jam-packed with a lot of fun for me personally and my office peers to search your blog at a minimum thrice a week to learn the new issues you have got. And indeed, I am actually pleased considering the remarkable information served by you. Some two areas in this article are ultimately the best we’ve ever had.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *