Best Camera Accessories 2019

फोटोग्राफर अपने फोटो शूट का समर्थन करने वाले कैमरे के सामान की छाप के बिना खो जाएंगे। अपनी किट और तिपाई को ले जाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बैगों से, जो लंबे समय तक एक्सपोज़र की अनुमति देते हैं, छोटे जरूरी सामानों को सेंसरों और लेंसों से दूर रखते हैं, फ़ोटोग्राफ़रों के पास हमेशा कुछ ऐसे सामान होते हैं, जिनके बिना वे नहीं रह सकते।

यहाँ कुछ बेहतरीन कैमरा एक्सेसरीज हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करती हैं। आप एक मजबूत तिपाई या एक प्रकाश समाधान पर बाहर छिड़कना चाहते हैं, या बस अपने किट बैग में कुछ उपयोगी अतिरिक्त चक, आज के फोटोग्राफर अपने शिल्प के लिए पर निर्भर करता है पर गति करने के लिए पर पढ़ें।

2019 में सर्वश्रेष्ठ कैमरा सामान

1. रोटलाइट एनईओ 2

फोटोग्राफरों के लिए एक खेल-बदलते एलईडी पैनल

नियंत्रण के लिए द्वि-रंग एलईडी डिजाइन जीरो रीसायकल टाइम्सऑवरकिल यदि आपको बस फ्लैश की सबसे बड़ी इकाइयों की तुलना में फ्लैश की आवश्यकता है
एक प्रकाश समाधान जो पारंपरिक फ्लैशगन्स को बहुत अधिक निरर्थक बनाता है, NEO 2 एक एलईडी पैनल को निरंतर प्रकाश और फ्लैश दोनों की पेशकश करने के लिए शून्य रीसायकल समय और बैटरी के पूरी तरह से चार्ज किए गए सेट पर 85,000 तक फ्लैश के साथ देता है। फ़ंक्शनलिटी को हाई स्पीड सिंक शूटिंग और बिल्ट-इन एलिनक्रोम स्काईपोर्ट रिसीवर के आगे के विकल्प से बढ़ाया गया है, और आप जिस विषय की शूटिंग कर रहे हैं, उसके अनुरूप आप लाइट इंक के रंग के तापमान को ठीक से बढ़ा सकते हैं। कितने नियमित रूप से फ्लैशगन यह सब दावा कर सकते हैं? ठीक शून्य।

2. ब्लैकपिड स्पोर्ट ब्रीथ

इस बेहतर विकल्प के लिए अपना पट्टा खोदें

मानक पट्टा की तुलना में अधिक कम्फर्ट 1 / 4in तिपाई के साथ काम करता है
DSLRs और मिररलेस कैमरा के साथ आने वाली पट्टियाँ कभी-कभार इस्तेमाल के लिए ठीक हो सकती हैं, लेकिन जैसा कि कोई भी Blackrapid उपयोगकर्ता अटेस्ट करेगा, यदि आप दिन में अधिकांश समय अपने कैमरे को ले जाने की योजना बनाते हैं तो वे एक आदर्श समाधान से बहुत दूर हैं। यह सरल पट्टा आराम के लिए आपके गर्दन से आपके कंधे तक वजन को स्थानांतरित करता है, और इसमें एक लॉकिंग तंत्र होता है जो आपके कदम के रूप में कैमरे को आपके पक्ष में रखता है।

3. ऐकर पॉवरकोर 20100

अपने कैमरे की बैटरियों को ताज़ा करें
बड़े पैमाने पर क्षमता ग्रेट पावर-टू-प्राइस अनुपातनहीं, जबकि त्वरित चार्जिंग तकनीकी समर्थन का उपयोग नहीं किया जाएगा
यह किफायती पावरबैंक एक चिकना और पोर्टेबल शेल में एक शक्तिशाली 20100mAh की बैटरी समेटे हुए है, जब आप पावर स्रोत के पास नहीं हैं (जब यह अपने यूएसबी पोर्ट के माध्यम से इसे प्रदान करता है) तो यह कॉम्पैक्ट या मिररलेस कैमरा बैटरी चार्ज करने का एक बढ़िया विकल्प है। और जब आप अपने कैमरों को चार्ज करने के लिए इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आप लगभग 7 गुना अधिक iPhone 7 को पूरी तरह से चार्ज करने की पर्याप्त क्षमता के साथ, आपको फोन या टैबलेट को जूसर रख सकते हैं।

4. RDE वीडियो वीडियो प्रो

बहुत अच्छे कारण से बहुत प्यार किया।
माउंट तक पहुँचने के लिए शानदार साउंड क्वालिटी लाइटवेटबेटी इसे कम मज़बूत बनाता है
वीडियो कैमरा प्रो में अपने कैमरे के साथ इसे अलग करने के लिए Rycote के Lyre सस्पेंशन सिस्टम को एकीकृत किया गया है, इस प्रकार आप कैमरे के संचालन की संभावना को कम कर सकते हैं। या लेंस रिकॉर्डिंग पर उठाया जा रहा है। अंतर्निहित फोम शील्ड हवा के शोर को भी कम करता है, इसलिए यह इनडोर उपयोग के अलावा स्थान पर शूटिंग के लिए बहुत अच्छा है।

5. लोप्रो प्रोटैक्टिक बीपी 350 एडब्ल्यू II बैकपैक

अंतरिक्ष के बैग और तत्वों से सुरक्षा
अंतरिक्ष का द्रव्यमान ऑल-वेदर कवर और वेंटिलेशनसोमवेट प्राइस एक बैकपैक फ्रंट-लोडेड लैपटॉप सेक्शन के लिए आदर्श नहीं है
दो डीएसएलआर और ज़ूम लेंसों के लिए पर्याप्त जगह के साथ, छह अतिरिक्त लेंसों के साथ, एक 13in लैपटॉप और सामानों के लिए बहुत सारी जगह छोड़ दी गई है, Loewpro के इस स्टाइलिश समाधान से आप आराम से पूरे दिन की शूटिंग के लिए आवश्यक सभी चीजों को ले सकते हैं। किनारे पर लूप्स आपको एक तिपाई पर हुक करने की अनुमति देते हैं, जबकि एकीकृत ऑल वेदर एडब्ल्यू कवर अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है, जिसे आपको खराब मौसम में पकड़ा जाना चाहिए।

One Comment on “Best Camera Accessories 2019”

  1. I as well as my buddies have been digesting the excellent recommendations from your web page and the sudden developed a horrible suspicion I never expressed respect to the site owner for those strategies. Those boys happened to be as a consequence very interested to study them and have in effect truly been enjoying those things. Thank you for turning out to be simply accommodating as well as for making a choice on such perfect subject areas most people are really desperate to understand about. My very own honest regret for not saying thanks to you earlier.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *